scriptदिग्विजय के गद्दारी वाले बयान पर महाराज का पलटवार, कहा.. | Maharaj counterattacked on Digvijay's statement of traitor, said .. | Patrika News
ग्वालियर

दिग्विजय के गद्दारी वाले बयान पर महाराज का पलटवार, कहा..

सिंधिया ने कहा मैं उनके स्तर पर नहीं आ सकता, बुजुर्ग हो गए हैं, उनकी पोल ……
 
 
 
 

ग्वालियरDec 06, 2021 / 05:24 pm

Hitendra Sharma

scindia_digvijay_singh_1.png

ग्वालियर. मध्य प्रदेश की राजनीति में एक बार फिर राजा और महाराजा के बीच जुबानी बयानबाजी खुलकर सामने आ गई है। दिग्विजय के गढ़ राधौगढ़ में ज्योतिरादित्य सिंधिया ने सभा में जमकर हमला बोला था और दिग्विजय सिंह के करीबी को भाजपा की सदस्यता दिलाई। अपने क्षेत्र में सिधिया की घुसपैठ के बाद तिलमिलाए दिग्विजय सिंह ने सिंधिया गद्दार तक कह डाला। गद्दार कहने के बाद पहली बार सिंधिया ने खुलकर दिग्विजय सिंह पर सीधा निशाना साधा है। मुंगावली ज्योतिरादित्य सिंधिया ने दिग्विजय सिंह पर पलटवार करते हुए कहा कि वह बुजुर्ग हो गए हैं, मैं उनके स्तर पर नहीं आ सकता।

दिग्विजय सिंह की पोल नहीं खोलना चाहता
केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि दिग्विजय सिंह इतने बुजुर्ग नेता हैं, उनकी आदत ही यही है, अब मैं उनकी पोल खोलना नहीं चाहता मैं उस स्तर तक नहीं जाना चाहता जिस स्तर तक दिग्विजय सिंह गए हैं। दिग्विजय सिंह को कांटा चुभ रहा है, इसीलिए अब उनकी अंदर की भड़ास निकल रही है। इसके बाद सिंधिया ने कहा कि अब जनता उनको जवाब देगी। सिंधिया ने कहा कि दिग्विजय सिंह के बयान से उनके मानसिक संतुलन को पता चलता है। अब गद्दार कोंन हैं यह तो जनता ही बताएगी। सिंधिया परिवार की मर्यादा काल हवाला देते हुए सिंधिया ने कहा कि वह परिवार की उस मर्यादा को वह तोड़ना नहीं चाहते।

Must See: सिंधिया ने उतार दिया था मंच से अब इस नेता ने छोड़ी कांग्रेस, फिर हुआ ये…

दिग्विजय को बड़ा झटका
ज्योतिरादित्य सिंधिया का कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में जाने के बाद से ही प्रदेश में कांग्रेस की हालत खराब हो गई है पहले कमलनाथ सरकार गिर गई और अब सिंधिया के केंद्रीय मंत्री बनने के बाद से साथ ही प्रदेश में सक्रियता बढ़ने से क्षेत्रिय राजनैतिक संतुलन बदलने लगा है। बीजेपी में शामिल होने के बाद पहली बार सिंधिया दिग्विजय सिंह के राधौगढ़ में पहुंचे और पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष और विधायक स्वर्गीय मूल सिंह दादाभाई के बेटे को हीरेंद्र सिंह को भाजपा में शामिल करा दिया। हीरेंद्र सिंह दिग्विजय सिंह के करीबी है और उनके सिधिया के साथ जाने को बड़ा झटका माना जा रहा है।

Hindi News/ Gwalior / दिग्विजय के गद्दारी वाले बयान पर महाराज का पलटवार, कहा..

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो